ट्रैफिक पुलिस ने शुरू की रिफ्लैक्टर लगाने की मुहिम

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 04:42 PM (IST)

मानसा(मनजीत कौर): पड़ रही कड़ाके की सर्दी में शुरू हुई धुंध में लोगों को हादसों से बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने साइकिलों समेत विभिन्न वाहनों पर रिफ्लैक्टर लगाने की मुहिम तेज कर दी है। 

इस संबंधी ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज रणवीर सिंह भलवान ने कहा कि पड़ रही धुंध कारण आम तौर पर हादसों की संख्या में विस्तार हो जाता है, जिसको देखते लोगों के सहयोग से ट्रैफिक पुलिस की तरफ से शुरू की रिफ्लैक्टर लगाने की मुहिम इसी तरह जारी रहेगी, जिससे कीमती जानों को बचाया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि शहर में ट्रैफिक समस्या में सुधार लाने के लिए शहर को विभिन्न वार्डों में बांट कर मुलाजिमों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं, जिससे किसी शहरी को ट्रैफिक की समस्या के साथ न जूझना पड़े।

उन्होंने कहा कि तेज रफ्तारी, बिना बैल्ट, हैल्मेट व बिना नंबर प्लेटों से वाहन चलाने वाले के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस सख्ती के साथ पेश आएगी और ऐसे किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके विभिन्न वाहनों पर रिफ्लैक्टर लगाते ट्रैफिक पुलिस एजुकेशन सैल के इंचार्ज सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि वाहनों पर लगाए जा रहे रिफ्लैक्टरों के लिए लोगों से भी भारी सहयोग मिल रहा है। 

Vatika