बारिश से निचले भागों में भरा पानी, गर्मी से मिलेगी राहत

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 01:24 PM (IST)

बठिंडा(परमिंदर): बठिंडा में रविवार को हुई बारिश ने एक बार फिर से पूरे शहर को जलमग्न कर दिया। शहर के निचले भागों में बारिश का पानी भर गया, जिसके कारण आम लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग के अनुसार बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज होगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। रविवार को बारिश करीब एक घंटे तक जारी रही। इसी कारण शहर के शक्ति हाऊस रोड, सिरकी बाजार, अमरीक सिंह रोड, माल रोड, परसराम नगर, भट्टी रोड, सब्जी मंडी और अन्य इलाकों में 2-2 फुट तक पानी भर गया। पानी भरने के कारण वाहन चालकों को बहुत परेशानियां हुई।

संडे बाजार पर फिरा बारिश का पानी
अमरीक सिंह रोड पर रविवार को लगने वाले बाजार को बारिश के पानी ने धो दिया। बारिश शुरू होते ही बाजार में अफड़ा-तफड़ी मच गई, क्योंकि बाजार में सारा सामान बाहर रखकर ही बेचा जाता है। बारिश शुरू होने पर दुकानदारों ने तुरंत अपना सामान इकट्ठा करना शुरू कर दिया। बाद में बाजार के चारों-तरफ बारिश का पानी जमा हो गया, इसलिए कोई भी ग्राहक बाजार में नहीं पहुंचा।

फसलों के लिए नुकसानदायक है बारिश
इन दिनों होने वाली बारिश फसलों के लिए नुकसानदायक बताई जा रही है। भाकियू लक्खोवाल के जिला सचिव सरूप सिंह सिद्धू ने बताया कि धान की फसल पकने वाली है। ऐसे में बारिश फसलों का भारी नुक्सान करेगी। इसलिए बारिश के इस मौसम ने किसानों को चिंता में डाल दिया है।

Edited By

Sunita sarangal