कैप्टन साहब बच्चों को मोबाइल के दर्शन कब होंगे: मलिक

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 10:44 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर फेल हुई है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सत्ता में आने से पहले पंजाब की जनता के साथ जो वायदे किए थे, वह पूरे नहीं किए हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार वह सरकार है जो पंजाब के भविष्य पर ग्रहण बन कर छाई है और पंजाब के हालात बेहद बुरे हो चुके हैं। 

कैप्टन साहब बच्चों को मोबाइल के दर्शन कब होंगे 
श्वेत मलिक ने कहा कि कैप्टन ने विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब के नौजवानों को स्मार्टफोन देने का वायदा किया था और आज बच्चे कैप्टन की तरफ से दिए जाने वाले मोबाइलों के दर्शनों के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब यह तो बता दें कि बच्चों को मोबाइल के दर्शन कब होंगे। कैप्टन सरकार ने पंजाब में कई प्रोक्जेट और संस्थाओं को बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि 24 महीनों के दौरान 90 हजार करोड़ रुपए का कर्ज अभी तक माफ नहीं किया गया है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह यह तो बताए कि 24 महीनों में उन्होंने कौन से विकास के काम किए हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने कहा कि नशों पर नकेल कसी जाएगी और पंजाब में नशा पूरी तरह खत्म किया जाएगा परन्तु आज पंजाब में नशा अधिक बढ़ चुका है। हाईकोर्ट ने भी फटकार लगाई है कि पंजाब में नशा बढ़ गया है। 

कांग्रेस सरकार ने पंजाब की जनता के साथ किया धोखा 
पैंशन स्कीम, शगुन स्कीम, आटा दाल स्कीम समेत विद्यार्थियों को दी जाने वाली सभी सहूलतें कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने बंद कर दी हैं। कांग्रेस सरकार ने पंजाब की जनता के साथ धोखा किया है और आज देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा की उपलब्धियों गिनवाते हुए श्वेत मलिक ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पंजाब में बड़े स्तर पर विकास किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 30 साला से इंसाफ के लिए तरस रहे 1984 के दंगा पीडि़तों को इंसाफ दिलाया है। 

Vaneet