खैहरा का सत्र में भाग न लेना वोटरों का अपमान : जगीर कौर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 10:32 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): भुलत्थ से विधायक और पंजाबी एकता पार्टी के प्रमुख सुखपाल खैहरा की बजट सत्र में भाग न लेने संबंधी सरेआम घोषणा पर पूर्व मंत्री बीबी जगीर कौर ने कहा है कि यह गैरा जिम्मेदाराना व्यवहार वोटरों का सीधा अपमान है। यहां जारी प्रैस बयान में उन्होंने कहा कि लोग विधायक इसलिए चुनते हैं ताकि हलके की जरूरतों, समस्याओं और उम्मीदों को विधानसभा सत्र में उठाए।

सदन में मामले सवाल-जवाब दौरान या विभिन्न मुद्दों पर बहसों में भाग लेकर उठाए जाते हैं। शिअद ने कहा कि सत्र में भाग न लेने का फैसला कर खैहरा जिम्मेदारी से भाग गए हैं। वह विधायक के तौर पर फर्ज नहीं निभा सकते तो इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि खैहरा की ओर से बताए कारण भी अफसोसनाक है कि सत्र की घोषणा से पहले ही लोगों के साथ राजनीतिक प्रोग्रामों की रूपरेखा तैयार कर चुके थे।

हर विधायक अवगत है कि वर्ष में इस समय दौरान बजट सत्र होता है और विधायक तिथियों को ध्यान में रख राजनीतिक प्रोग्राम बनाता है। उन्होंने कहा कि खैहरा अपने कार्य को लेकर संजीदा नहीं है और हमेशा एक से दूसरी पार्टी और एक से दूसरे ग्रुप में सस्ती शोहरत ढूंढते हैं। ऐसे थाली के बैंगन पर किसी का भरोसा नहीं टिकता।

Vatika