चित्रांगदा सिंह ने "बॉब बिस्वास" से अपने किरदार के बारे में की बात!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। अभिषेक बच्चन अभिनीत ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म, 'बॉब बिस्वास' एक क्राइम-ड्रामा है, जो एक प्रेम कहानी की बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

चित्रांगदा सिंह ने बॉब बिस्वास से अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया,"मेरा करैक्टर, मैरी, बॉब की पत्नी है। वह अनिवार्य रूप से हर चीज को रिप्रेजेंट कर रही है, जो सही है। तो, उसके जीवन में कुछ अच्छाई या स्वस्थता है जो मैरी लाती है और वह यह महसूस करना शुरू कर देता है कि वह सब कुछ देने के लायक है। यदि आप पूरी तरह से बदलना चाहते हैं, तो वह दूसरा छोर है, वह बॉब के जीवन में एक स्थिति है। मुझे लगता है कि मैरी के बारे में सुजॉय के साथ बहुत शुरुआती बातचीत यह थी कि उन्होंने कहा कि मैरी एक ऐसी महिला है जिससे हर पुरुष शादी करना चाहता है।

 

उसकी उपस्थिति के बारे में कुछ ऐसा होना चाहिए जो पुरुष को यह कहने पर मजबूर करें कि 'ठीक है, यह वह महिला है जो मुझे घर जैसा महसूस करवाने वाली है'। मुझे लगता है कि मैंने एक और काम जो किया था, कि वे चाहते थे कि मैं थोड़ा सा वजन बढ़ाऊं, जिसकी मैंने कोशिश की है। मैंने थोड़ा सा वजन बढ़ाया, लेकिन अभिषेक के ट्रांसफॉर्मेशन के करीब कुछ भी नहीं था क्योंकि मुझे लगता है कि यह उस तरह का जिम बॉडी नहीं होना चाहिए, यह सिर्फ एक मिडल क्लास महिला की फिसिकेलिटी और सॉफ्टनेस है जो अपनी लाइफ चलाने, अपना परिवार चलाने, अपना घर चलाने और हर दिन सुबह बैंक की नौकरी पर जाने की कोशिश कर रही है।" दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है।

देखें 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 से ज़ी5 पर!

News Editor

Vikash thakur