शादी के बाद जहीर संग सोनाक्षी का पहला गणेशोत्सव, ट्रेडिशनल लुक में पति संग बप्पा की आरती उतारती आईं नजर

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 06:02 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 7 सितंबर से देश में गणेशोत्सव की शुरुआत हो गई है और देशभक्त गणपति की पूजा और भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते हैं। इस बार ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अपनी शादी के बाद पार्टनर्स के साथ पहली बार यह पर्व मना रहे हैं। उन्ही में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल। कपल का शादी के बाद ये पहला गणेशोत्सव है, जिसे वो धूमधाम से मनाते नजर आ रहे हैं। दोनों का बप्पा की पूजा अर्चना करते का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


सोनाक्षी और जहीर ने शादी के बाद अपने पहले गणेशोत्सव का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों पहले बप्पा के साथ सुंदर पोज देते हैं और फिर एक साथ उनकी आरती उतारते नजर आते हैं। इस दौरान सोनाक्षी ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, जहीर लाइट ब्लू और व्हाइट शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


इस वीडियो को शेयर कर सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- 'प्यार सम्मान में बढ़ता है, जब एक जोड़ा सच्चे सद्भाव में एक-दूसरे की मान्यताओं का सम्मान करता है... शादी के बाद हमारा पहला गणपति ♥️'


फैंस कपल के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इसी साल 23 जून को शादी रचाई थी और फिर शादी के बाद उसी रात अपने करीबियों और दोस्तों को ग्रैंड वेडिंग पार्टी भी दी थी।

 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Related News