अपने 100 फैंस को पूरे खर्चे पर मनाली ट्रिप पर भेज विजय देवरकोंडा ने पूरा किया अपना वादा

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 01:03 PM (IST)

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, जो जल्द ही अपनी अपकनिंग तेलुगु रोमांटिक ड्रामा ‘कुशी’ पर काम फिर से शुरू करेंगे, पिछले कुछ सालों से धार्मिक रूप से अपने फैंस के लिए ट्रिप स्पॉन्सर कर रहे हैं। इस साल के लिए उन्होंने 100 फैंस को पूरे खर्चे पर मनाली की ट्रिप पर भेजा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस की एक झलक पोस्ट की, जो हवाई जहाज में ट्रिप के लिए जा रहे थे। 

वीडियो में दिखाया गया है कि उनके फैंस ट्रिप के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। ये सभी विजय के लिए हूटिंग और चीयर भी कर रहे थे। एक्टर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सबसे प्यारे उन्होंने मुझे आज सुबह अपनी उड़ान से एक वीडियो भेजा है। वे पहाड़ों पर अपनी छुट्टी पर हैं! देश भर से आए 100, मुझे बहुत खुश करते हैं #देवरसांता।" 

वर्कफ्रंट की बाक करें तो, विजय जल्द ही अपने अपकमिंग तेलुगु रोमांटिक ड्रामा कुशी के सेट पर वापस आएंगे, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु भी हैं। प्रोजेक्ट पर अभी करीब 4-5 हफ्ते की शूटिंग बाकी है।

कुशी विजय देवरकोंडा और सामंथा का एक साथ दूसरी फिल्म है। दोनों ने पहले नाग अश्विन की महानती में साथ काम किया था।

हाल ही में खबरें आई थीं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान विजय और समांथा दोनों घायल हो गए हैं। निर्माताओं ने स्पष्ट करने के लिए एक बयान जारी किया कि वे घायल नहीं हुए थे।

निर्माताओं का बयान पढ़ा गया, "कुछ रिपोर्टें हैं कि #Kushi फिल्म की शूटिंग के दौरान #VijayDeverakonda और #Samantha घायल हो गए थे। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। कश्मीर में 30 दिनों की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी करने के बाद पूरी टीम कल हैदराबाद लौट आई। ऐसी खबरों पर विश्वास न करें।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News