पुलिस के हाथ लगी सफलता, अफीम व हेरोइन सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 11:24 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब : भगवंत सिंह मान मुख्यमंत्री पंजाब व गौरव यादव डी.जी.पी. पंजाब की हिदायतों के तहत हरमनबीर सिंह गिल एस.एस.पी. श्री मुक्तसर साहिब द्वारा जिले में नशों के खिलाफ मुहिम शुरू की गई है जहां विभिन्न पुलिस टीमों द्वारा स्कूलों, कॉलेजों, गांवों, शहरों में विद्यार्थियों व आम लोगों को नशों के बुरे प्रभावों के बारे जागरूक किया जा रहा है।

इसके साथ ही जिले में नशा बेचने वालों के ठिकानों पर सर्च किया जा रहा है तथा जिले में नाकाबंदी करके चैकिंग की जा रही है और नशों के सौदागारों पर बनती कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत बलकार सिंह डी.एस.पी. मलोट की अध्यक्षता में थाना लंबी व थाना लक्खेवाली पुलिस द्वारा 2 विभिन्न मामलों में एक किलो अफीम व 16 ग्राम हेरोइन सहित 2 व्यक्तियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की गई। थाना लंबी पुलिस पार्टी गश्त व चैकिंग के संबंध में गांव लंबी से वनवाला जा रहे थे। इस दौरान संदेह के आधार पर एक पैदल आते व्यक्ति को रोककर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम नंद लाल वासी पछवाड़ा जिला झालावड़ राजस्थान बताया जिसकी पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उसके पास से काले बैग से एक किलो अफीम बरामद हुई। इस पर पुलिस द्वारा आरोपी नंद लाल के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत थाना लंबी में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई।

इसी तरह थाना लक्खेवाली पुलिस पार्टी गश्त संदिग व्यक्तियों के संबंध में लक्खवाली से महाबद्धर, भंगचढ़ी, तामकोट जा रहे थे तो संदेह के आधार पर पर एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोककर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम हीरा वासी गांव रत्ताखेड़ा बताया कि जिसकी पुलिस द्वारा तलाशी ली गई तो उससे 16 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिस पर पुलिस द्वारा हीरा के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू की गई। इन आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके रिमांड प्राप्त किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

News Editor

Kalash