कार-बाइक की टक्कर में 2 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 11:46 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): गांव रुपाना में आज सुबह कार व बाइक की टक्कर में 2 व्यक्ति घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 
PunjabKesari, 2 injured in road accident
जानकारी के अनुसार जगदीश राम पुत्र बलदेव राम निवासी खुन्नण खुर्द व दलेर सिंह पुत्र प्रकाश सिंह निवासी रुपाना अपने मोटरसाइकिल पर ड्यूटी के लिए सेतिया पेपर मिल जा रहे थे। जब वे गांव रुपाना के गिल पैट्रोल पम्प के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रही कार ने सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गए और उनका मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया। रुपाना जन सहारा क्लब के सदस्यों ने घायलों को स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनों उपचाराधीन हैं। 

उल्लेखनीय है कि यह हादसा सड़क पर बने गड्ढे के कारण घटा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी चक्क दुहे वाला के इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने मौके पर पहुंच कर हादसे में क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को अपने कब्जे में लेकर यातायात चालू करवाया। उन्होंने बताया कि हमारे पास इस हादसे संबंधी न कोई शिकायत दर्ज करवाई गई है और न ही अस्पताल की ओर से कोई एम.एल.आर. आई है। यदि उनके पास एम.एल.आर. पहुंचती है तो उसके अंतर्गत आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News