सड़क हादसों में 3 घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 11:41 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र, भावित): क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 3 व्यक्ति घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गांव लालेआना नजदीक 2 मोटरसाइकिलों की हुई टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप में घायल हो गया जिसे इलाज के लिए मैडीकल कालेज फरीदकोट में भेजा गया।
 

इस संबंधी नौजवान वैल्फेयर सोसायटी के वर्कर बब्बू, हैप्पी, गगन व एम्बुलैंस ड्राइवर ने बताया कि घायल प्रवीण कुमार वासी जैतो को इलाज के लिए सिविल अस्पताल कोटकपूरा लाया गया परंतु डाक्टरों द्वारा हालत को गंभीर देखते हुए उसे मैडीकल कालेज व अस्पताल फरीदकोट में रैफर कर दिया गया। इसी तरह देवीवाला रोड पर एक मारुति कार की साइड लगने कारण एक बच्चा घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल कोटकपूरा में दाखिल करवाया गया।
 

 

बच्चा घर से कोई सामान लाने के लिए  दुकान पर जा रहा था कि जब वह सड़क पार करने लगा तो एक मारुति कार ने साइड मार दी व साइड मारने उपरांत कार ड्राइवर कार को भगाकर ले गया।  वहीं गांव रोमाना अलबेल सिंह के पैट्रोल पंप नजदीक मोटरसाइकिल व कार दर्मियान हुए एक हादसे में एक व्यक्ति लखविंद्र सिंह वासी मत्ता गंभीर रूप में घायल हो गया जिसे नौजवान वैल्फेयर सोसायटी जैतो के मैंबरों ने गुरु गोङ्क्षबद सिंह मैडीकल कालेज व अस्पताल फरीदकोट में भर्ती करवाया।

Punjab Kesari