पुलिस के हाथ लगी सफलता, घर में जुआ खेल रहे 5 व्यक्ति नकदी सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2024 - 06:19 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): जिला श्री मुक्तसर साहिब के वरिष्ठ कप्तान भागीरथ सिंह मीना के निर्देशों पर डी.एस.पी. मलोट फतेह सिंह बराड़ के निर्देशों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सिटी मलोट पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब सिटी मलोट पुलिस ने एक घर में जुआ खेल रहे पांच लोगों को नकदी सहित गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में मुख्य अधिकारी सिटी मलोट पुलिस इंस्पेक्टर जसकरनदीप सिंह के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल संदीप कुमार की पुलिस टीम को सूचना मिली कि कुछ लोग सुनील कुमार शन्ट्टी शर्मा पुत्र सूरज बल शर्मा निवासी कृष्णा नगर कैंप मलोट के घर में कुछ लोग ताश के पत्तों के साथ जुआ खेल रहे हैं।

पुलिस कार्रवाई करे तो उक्त व्यक्तियों को काबू किया जा सकता है। इस संबंध में पुलिस ने सुनील कुमार उर्फ शन्ट्टी पुत्र सूरज बल्ल निवासी कैंप मलोट, राधे शाम पुत्र बनवारी लाल निवासी बुर्ज फाटक मलोट, वीरपाल शर्मा पुत्र शिगारी लाल शर्मा निवासी कैंप मलोट ,सुनील कुमार पुत्र जगदीश कुमार वार्ड नंबर 9 महावीर नगरी मलोट और अनिल कुमार पुत्र राम कुमार निवासी गली नंबर 3 वार्ड नंबर 3 दशमेश कॉलोनी मलोट को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने उनके पास से ताश के पत्ते और 11200 रुपए नकद भी बरामद किए। बाद में पुलिस ने उक्त लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया। बता दें कि कैंप के अंदर इस जगह के अलावा कुछ अन्य लोगों के घरों में भी लगातार जुआ चल रहा था, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि पुलिस को इन जगहों पर लगातार नजर रखने की जरूरत है क्योंकि इस इलाके में कई लोग लंबे समय से अनैतिक गतिविधियों से जुड़े हुए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

News Editor

Kalash