भारी मात्रा में नशीली गोलियों व अफीम सहित 5 तस्कर काबू, केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 06:26 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): थाना सदर पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली 14,500 गोलियों, 700 ग्राम अफीम सहित सहित 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। सहायक थानेदार जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त करती हुई गांव संगूधौन से होती हुई बठिंडा रोड को जा रही थी तभी भाई दान सिंह गेट के पास एक सिल्वर रंग की कार खड़ी दिखाई दी।

सहायक थानेदार ने गाड़ी के पास जाकर गाड़ी खुलवाई तो गाड़ी में अफीम की सुंगध आ रही थी। गाड़ी के अंदर लाईट जलाकर चेक किया तो गाड़ के गेयर लीवर के पास एक लिफाफा पकड़ा था। इसके बारे नौजवानों को पूछा तो वह दोनों घबरा गए और कोई संतुष्टीजनक जवाब नहीं दिया और जब लिफाफे की चैकिंग की गई तो उसमें से 700 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान साहिल कुमार वासी भिवानी तथा तकदीर वासी जिला भिवानी के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, दूसरे मामले में थाना सदर की पुलिस ने 14,400 नशीली गोलियों सहित 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान बोहड़ सिंह वासी फिरोजपुर तथा छिंदा सिंह उर्फ छिंदा वासी गांव गजनीवाला थाना लक्खोके रूप में हुई है। इंस्पेक्टर गुरिंवदर सिंह ने बताया कि जब पुलिस चैकिंग के संबंध गांव कोटली देव को जा रही थी तो गांव लंबी ढाब के पास दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे जो पुलिस पार्टी को देखकर एकदम से रूक गए। पुलिस को संदेह होने पर जब उन्हें चैक किया तो उनके पास से 14,400 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी तरह तीसरे मामले में थाना सदर मुक्तसर की पुलिस ने 100 नशीली गोलियों सहित राजू वासी गांव बधाई जिला मुक्तसर को गिरफ्तार किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News