पति की मौत का नहीं भूला गम, हादसे ने ले ली एक और बेटे की जान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 11:19 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): दीवाली से पहले की रात श्री मुक्तसर साहिब के तिलक नगर की वासी गोरा देवी पर कहर बनकर आई। पति और जवान पुत्र की मौत का गम अभी उसको भूला नहीं था कि दिन-रात मेहनत करके घर का खर्च चला रहे छोटे पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। 

तिलक नगर निवासी गोरा देवी के पति ओम प्रकाश की करीब 7 साल पहले मौत हो गई थी और उसके कुछ समय बाद ही करीब 17 साल की उम्र में बीमारी की वजह कारण पुत्र विजय कुमार की मौत हो गई। अब घर में गोरा देवी और उसके 2 पुत्र इकट्ठे रह रहे थे। इनमें करण कुमार (18) बीमार होने के कारण घर पर ही रहता है और दूसरा पुत्र विकास कुमार उर्फ काली (16) दिहाड़ी करके अपने घर का खर्च चला रहा था। उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। 

जानकारी अनुसार विकास कुमार उर्फ काली अपने दोस्त मोनू के साथ मोटरसाइकिल 
से किसी काम से कोटकपूरा रोड से बिजली घर की तरफ जा रहा था। अचानक उनका मोटरसाइकल जिसको मोनू चला रहा था, सड़क पर गिर पड़ा। इस दौरान मोनू सड़क की तरफ गिर पड़ा जबकि विकास सड़क की एक तरफ गिर पड़ा। इसी बीच तेज रफ्तार आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली जोकि श्री मुक्तसर साहिब से कोटकपूरा की तरफ जा रही थी ने विकास को कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंधी 174 की कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Vatika