गाय व खम्भे से टकराई गाड़ी, 4 घायल, गाय की मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 01:54 PM (IST)

जैतो(जिन्दल): बठिंडा में प्रोग्राम पेश करने उपरांत आर्केस्ट्रा की टीम ट्वेरा गाड़ी पर कोटकपूरा की तरफ जा रही थी कि अचानक गांव नानकसर के नजदीक एक लावारिस गाय से टकराकर सड़क के किनारे लगे हुए बिजली के खंभे से टकरा गई। इस गाड़ी में सवार 2 लड़कियां और 2 लड़के गंभीर घायल हो गए। इस दुर्घटना की जानकारी किसी राहगीर ने जैतो की समाज सेवी संस्था नौजवान वैल्फेयर सोसायटी के नेताओं को दी। 

तुरंत ही नौजवान वैल्फेयर सोसायटी के नेता घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर घायल हालत में पड़े ऑर्केस्ट्रा की टीम के मैंबर सिलोनी रानी (25) पत्नी जसपाल कुमार निवासी कोटकपूरा, अंजली रानी (32) पत्नी जगदीप कुमार निवासी कोटकपूरा, परमजीत सिंह (36) पुत्र नछत्तर सिंह निवासी गांव मौड़ और लवप्रीत सिंह (15) पुत्र गुरजीत सिंह निवासी गांव मौड़ को उठाकर सिविल अस्पताल कोटकपूरा ले गए।

इनकी हालत गंभीर होने के कारण अस्पताल में तैनात डाक्टरों की टीम ने उनको प्राथमिक सहायता मुहैया करवाकर गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल कॉलेज फरीदकोट में रैफर कर दिया। सोसायटी के सदस्यों ने उनको मैडीकल कॉलेज फरीदकोट में पहुंचाया और इनका इलाज करवाया। गाय की भी मौत हो गई थी।

Vatika