अकाली कौंसलरों ने डी.सी. से की कौंसिल कर्मचारियों की शिकायत

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 05:46 PM (IST)

 फरीदकोट (हाली): शिरोमणि अकाली दल के साथ संबंधित 12 कौंसलर व नगर कौंसिल की प्रधान उमा ग्रोवर पार्टी के हलका मुख्य सेवादार परमबंस सिंह बंटी रोमाना के नेतृत्व में जिले के डिप्टी कमिश्नर से मिले। इस अवसर पर कौंसिल प्रधान व कौंसलरों ने अकाली कौंसलरों के वार्डों में सफाई न होने व कौंसिल कर्मचारियों द्वारा शहर में अवैध फ्लैक्स बोर्ड लगाने का मामला उठाया। 

 

कौंसिल प्रधान उमा ग्रोवर व परमबंस सिंह बंटी रोमाना ने बताया कि गत काफी समय से अकाली दल से संबंधित कौंसलरों के वार्डों में सफाई की दयनीय हालत हो रही है। सफाई कर्मचारी इन वार्डों में सफाई के लिए नहीं भेजे जा रहे। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर के ध्यान में लाया कि कौंसिल अधिकारियों ने कई बार ठेकेदार के सफाई सेवकों की हाजिरी चैक की है जो निश्चित से काफी कम होती है।  मगर बिल हमेशा पूरे ही पास किए जाते हैं। 

 

उन्होंने डिप्टी कमिश्नर के ध्यान में यह भी लाया कि शहर में नगर कौंसिल द्वारा फ्लैक्स बोर्डों द्वारा इश्तिहारबाजी के लिए 22 बोर्ड मंजूर किए हुए हैं, मगर कौंसिल के कर्मचारी कथित तौर पर अधिक बोर्ड लगाकर नगर कौंसिल को चूना लगा रहे हैं। इस बारे कौंसिल प्रधान ने भी नोटिस संबंधित कर्मचारी को दिया था। उसका कोई जवाब नहीं दिया गया, जिस कारण अगली कार्रवाई हित निकाय विभाग को लिखा गया है। नेताओं ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर ने इस मामले को गंभीरता के साथ लेकर जांच करवाने का ऐलान किया है।  
 

Punjab Kesari