सुखबीर बादल की बातें नहीं विश्वास योग्य : राजा वडिंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 12:46 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (चावला, बेदी): हलका विधायक अमरिंद्र सिंह राजा  वडिंग ने गत देर शाम गिद्दड़बाहा शहर में विभिन्न लोहड़ी प्रोग्रामों में शिरकत की। इससे पहले राजा  वडिंग ने डेरा सिद्ध बाबा श्री गंगा राम जी में पहुंच बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद धर्म बोर्ड प्रधान स्वर्ण गर्ग के निवास से विधायक वडिंग ने लोगों के साथ लोहड़ी मानाई।

वहीं विधायक ने पूरे शहर का राऊंड लगाकर लोगों को लोहड़ी की बधाई दी। इस मौके पत्रकारों के साथ बातचीत करते राजा वडिंग ने समूह हलका निवासियों को लोहड़ी व माघी की बधाई दी। वङ्क्षडग ने शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के बयान कांग्रेस पार्टी ठंड से डरती कान्फ्रैंस नहीं कर रही का जवाब देते कहा कि सुखबीर बादल कुछ भी कह सकते हैं क्योंकि उनकी बातों पर कोई विश्वास नहीं करता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में सत्ता पक्ष है और सत्ता पक्ष के लिए कान्फ्रैंस करना कोई मुश्किल बात नहीं परन्तु कांग्रेस पार्टी ने श्री अकाल तख्त साहिब के आदेशों पर फूल चढ़ाते कान्फ्रैंस नहीं करने का फै सला लिया है। उन्होंने कहा कि खुद को धर्म का ठेकेदार कहने वाला अकाली दल श्री अकाल तख्त साहिब के हुक्मों को नहीं मानता है।

Vatika