सीवरेज सिस्टम के लिए 20 करोड़ रुपए से अधिक खर्चा किया जाएगा: राजा वडिंग

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 03:06 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (चावला): गिद्दडबाहा में गत 60 साल पुराने सीवरेज सिस्टम को सुधारने के लिए 20 करोड से भी अधिक रुपए खर्च किया जा रहा है व सीवरेज सफाई के लिए दो मशीनें भी जल्दी नगर कौंसिल के पास पहुंच रही हैं। उक्त विचार हलका विधायक व ओएसडी टू मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने गिद्दडबाहा की कपास मंडी में नई सब्जी मंडी के उद्घाटनी सामारोह दौरान व्यक्त किए। 

इस समय राजा वडिंग ने अपने संबोधन में कहा कि शहर में सीवरेज सिस्टम के सुधाार के लिए प्रशासन की ओर से लगातार प्रबंध किए जा रहे हैं व 10 कि.मी लंबी सीवरेज पाइप भी डाली जा रही है, राजा वडिंग ने कहा कि 1 माह बाद शहर में से सीवरेज की समस्या पूरी तरह खत्म हो जाएगी। उन्होंने बताया कि सीवरेज सिस्टम के लिए पंजाब सरकार के पास से 20 करोड रुपए आ रहे हैं व दो मशीनें सीवरेज की सफाई के लिए लाई जा रही हैं, राजा वडिंग ने सीवरेज सिस्टम के मुद्दे पर अकाली दल को घेरते कहा कि अकाली दल द्वारा गत 10 सालों में शहर के विकास की ओर ध्यान नहीं दिया गया। इस अवसर पर राजा वडिंग द्वारा मलोट रोड पर स्थित कपास मंडी में बनी नई होलसेल व प्रचून सब्जी मंडी का उद्घाटन किया, इसके बाद राजा वडिंग ने स्थानीय कैनाल गैस्ट हाऊस में संगत दर्शन कर लोगों की मुश्किलें सुनी। 

इस अवसर पर अन्यों के अतिरिक्त एसडीएम ओम प्रकाश, प्रितपाल सिंह सचिव मंडी बोर्ड, एसडीओ मंडी बोर्ड बलदेव सिंह, दीपक गर्ग शहरी प्रधान बिंटा अरोडा पार्षद, बिट्टू एमसी, चरणजीत ढिल्लो व राजा रुखाला दोनों प्रधान ट्रक यूनियन, नरेंद्र भोला, वकील किंगरा, शिवराज , चीकू मोगा, विक्की अग्रवाल, सरुप गिल, पीए सन्नी बराड, गुरप्रीत सिंह पीए, डा रवि कंबोज, सुखमंदर जगमग, सुरेश कुमार प्रधान, बाबू राम मारवल, यूथ कांग्रेस प्रधान गुरसेवक कोटली, पवन बांसल, लक्खी कोटभाई के अलावा बडी संख्या में लोग व कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे।

Mohit