बाबा जीवन सिंह नगर वासियों ने चुनाव के बायकाट का लिया फैसला

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 09:35 AM (IST)

मलोट(जुनेजा, गोयल):मलोट के लाइनों पार बाबा जीवन सिंह नगर निवासियों अंदर सभी राजनीतिक पार्टियों को लेकर रोष पाया जा रहा है। मोहल्ला निवासियों का कहना है कि पहले 10 साल अकालियों ने झूठे वायदों के साथ निकाले और अब कांग्रेस भी उसी रास्ते पर है। इस मौके पर मोहल्ला वासियों ने काली झंडियां और बैनर हाथ में पकड़कर ऐलान किया कि वे चुनाव का बायकाट करेंगे। 

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बाबा जसवंत सिंह, दर्शन सिंह, अशोक कुमार, अवतार सिंह, बख्शीश सिंह, सतनाम सिंह, पाल सिंह और सुखदेव सिंह ने बताया कि वे बेशक पिछड़े इलाकों में रहते हैं परन्तु हैं तो मनुष्य। उन्होंने कहा कि पहले अकाली 10 साल से उनसे वायदे कर रहे हैं परन्तु वायदों को पूरा करने की बजाय उनकी रिहायश नजदीक कूड़े का डम्प बना दिया जिस कारण फैली बीमारियों के कारण अब तक कैंसर के साथ उनके 6 व्यक्ति मर चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि सफाई तो दूर अभी तक इस क्षेत्र में सड़कें व नालियां नहीं बनाई गई हैं। रेलवे लाइन के साथ होने के कारण दूसरी तरफ जाने की मुश्किल है इसलिए अपनी समस्या नई सरकार के विधायक के पुत्र अमनप्रीत भट्टी को बताई परन्तु वोटों के बाद वह भी रास्ता भूल गया। उन्होंने कहा कि हमारे मन अंदर सभी राजनीतिक पाॢटयों प्रति भारी रोष है इसलिए अब मोहल्ला निवासियों ने फैसला किया है कि वे चुनाव का बायकाट करेंगे और कोई उम्मीदवार आया तो काली झंडियों दिखाकर रोष प्रदर्शन करेंगे।  

swetha