अकाली-कांग्रेसियों ने अपने स्वार्थ के लिए हमारी हंसी छीनीः भगवंत मान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 04:03 PM (IST)

सादिक (परमजीत, दीपक): पहले अकाली दल ने पंजाब को लूटा और फिर घर-घर नौकरी देने का वायदा करके कांग्रेस ने सत्ता हासिल की, परन्तु हम कहते हैं घर-घर न सही एक घर छोड़ कर ही नौकरी दे दो। झूठ, लारों और शपथ के साथ आप लोगों को ज्यादा समय तक बेवकूफ नहीं बना सकते और लोग फिर इतिहास दोहराकर आप के उम्मीदवारों को जिताएंगे। यह शब्द सादिक में आम आदमी पार्टी के लोकसभा हलका फरीदकोट से मौजूदा मैंबर पार्लियामेंट प्रो. साधु सिंह के हक में चुनाव प्रचार करने आए स्टार प्रचारक और एम.पी. भगवंत मान ने बोले। 

उन्होंने कहा अकाली-कांग्रेसियों ने अपने स्वार्थ के लिए हमारी हंसी छीनी, सत्थें सूनी हो गई, नौजवान मानसिक तौर पर बीमार कर दिए। गरीब, बेरोजगारी, महंगाई और नशे ने आम घरों के चूल्हे ठंडे कर दिए। उन्होंने दोष लगाया कि सुखबीर सिंह बादल पंजाब स्तर का गप्पी है और नरिन्दर मोदी इंटरनैशनल गप्पी है। मोदी पहले कहते थे मैं चाय वाला और अब कहते हैं कि मैं चौकीदार हूं। जब नीरव मोदी, विजय मालिया समेत अनेकों लोग देश का करोड़ों रुपए डकार गए, काला धन वापस नहीं आया, नोटबन्दी के साथ रिश्वत खत्म नहीं हुई तब चौकीदार कहां था? 

अकालीदल पर हमले करते हुए मान ने कहा कि 25 साल राज करने का दावा करने वाला सुखबीर सिंह अब गाड़ी में लोक सभा की टिकटें लिए फिरता है, कोई पकड़ने को तैयार नहीं। इन लोगों ने भगवंत मान या प्रो. साधु सिंह को नहीं हराना बल्कि लोकसभा में गूंजती आपके हकों की आवाज बंद करवानी है। हम स्कूल बढि़या बनाने के लिए यत्नशील हैं और कांग्रेसी शमशानघाट सुंदर बनाने के वायदे कर रहे हैं। हम स्वामीनाथन की रिपोर्ट मुताबिक किसानों को फसलों के भाव देते हैं और यह सरकारी खरीद बंद करके किसानों को व्यापारियों की लूट का शिकार बनाने को फिरते हैं। 

उन्होंने पंजाब के लोगों से अपील की कि 19 मई अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए आप के उम्मीदवार को जिताएं। मंच संचालन जसपाल सिंह मानी सिंह वाला ने किया। इस मौके प्रो. साधु सिंह, गुरदित्त सिंह सेखों, बाबा जसपाल सिंह और अमनप्रीत सिंह सिद्धू भी उपस्थित थे।

Mohit