बैंक कर्मचारी बनकर लड़की को किया फोन, फिर बहाना बनाकर खाते से उठाए पैसे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 01:32 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब: शहर में एक लड़की से क्रैडिट कार्ड से 48 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। फोन कॉल पर अज्ञात ने खुद को एक निजी बैंक का कर्मचारी बता कर खाते में से 4 हजार रुपए प्रति माह काटे जाने का डरावा देकर व सर्विस ऑन करने के नाम पर यह ठगी एक लड़की के साथ की। इस संबंधी इस लड़की ने पुलिस को लिखती शिकायत दी है।

प्राइवेट नौकरी करती इस लड़की ने बताया कि उसकी माता सरकारी नौकरी करती हैं व उनके खाते का क्रैडिट कार्ड बना हुआ है, जिसके तहत फोन कॉल पर उनके साथ करीब 48 हजार रुपए की ठगी हुई है। एस.एस.पी. कार्यालय में शिकायत देने उपरांत बातचीत करते हुए हरप्रीत कौर ने बताया कि फोन के जरिए व्यक्ति ने अपने आप को एक निजी बैंक का अधिकारी बताया व उसे एक सर्विस ऑन करके एक एप डाऊनलोड करने के लिए कहा, साथ ही कहा कि ऐसा न करने की सूरत में हर माह खाते में से 4 हजार रुपए खर्चा काटा जाएगा।

उन्होंने उस व्यक्ति के कहने पर अपना क्रैडिट कार्ड नंबर व सी.वी.वी. नंबर भरा तो उनके खाते में से 48 हजार 600 रुपए कट गए, जिस संबंधी उन्होंने ऑनलाइन शिकायत के अतिरिक्त पुलिस को भी लिखती शिकायत दी है व इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, जिसने खुद को निजी बैंक का कर्मचारी बताकर यह ठगी की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Content Editor

Neetu Bala