जिम आए युवक से छीनी कार, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 09:55 AM (IST)

गिद्दड़बाहा(कुलभूषण): गिद्दड़बाहा में अज्ञात कार सवार 4 व्यक्ति युवक से कार छीन कर फरार हो गए। इस संबंधी पीड़ित अनमोल सिंह पुत्र अमरवीर सिंह निवासी गांव बीदोवाली ने बताया कि वह रोजाना सुबह गिद्दड़बाहा के भारू रोड नजदीक सिटी क्लब स्थित जी.एन.आर. काम्प्लैक्स में बने जिम में आता है। 

 

वह रोजमर्रा की तरह अपनी कार (नंबर पी.बी.30 आर /1379) में सवार होकर गत दिवस उक्त काम्प्लैक्स की पार्किंग में कार पार्क कर रहा था।  इस दौरान एक होंडा सिटी कार (नंबर पी.बी.10 एस.एच. 9019) आकर रुकी और उसमें से एक लाल टी-शर्ट वाला नौजवान बाहर आया।  उसने कहा कि वह कार की चाबियां उसे दे और खुद कार में से बाहर आ जाए। इस दौरान एक अन्य नौजवान आया उसने उसकी कार की चाबियां छीन लीं औरउसका मोबाइल फोन भी छीन लिया और फरार हो गए। 

 

इस दौरान उसके  द्वारा शोर मचाने पर काम्प्लैक्स का मालिक नवनीत बांसल भी बाहर आ गया और उसने अपनी स्कूटी से उक्त कारों का पीछा किया परंतु लुटेरे कारों को गांव कोटभाई की तरफ भगा कर ले गए। इसके बाद अनमोल सिंह ने उक्त घटना की जानकारी अपने पारिवारिक सदस्यों और थाना गिद्दड़बाहा पुलिस को दी। दूसरी ओर घटना की जांच कर रहे ए.एस.आई. गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त अनमोल सिंह की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच की जा रही है और इसके अलावा भी कई अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगी हैं और जल्दी ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा। 

swetha