नकली प्लाई बेचने वाले 2 दुकानदारों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 01:22 PM (IST)

मलोट (विकास): लोहा बाजार में सैंचुरी कंपनी का नकली प्लाईवुड बेचने वाली 2 दुकानों पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई व दुकानदारों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। 
 

कोलकाता की प्लाई व बोर्ड बनाने वाली प्रख्यात कंपनी सैंचुरी प्लाई बोर्ड इंडिया लिमिटेड द्वारा अधिकृत की गई एजैंसी स्पीड सर्च एंड सिक्योरिटी नैटवर्क मोहाली के फील्ड अधिकारी ने एस.एस.पी. श्री मुक्तसर साहिब को शिकायत की थी कि उनकी कंपनी द्वारा किए गए सर्वे के दौरान पता चला है कि मलोट में 2 दुकानदार सैंचुरी कंपनी के नाम पर नकली प्लाईबोर्ड पर बेच रहे हैं। 

 

इस पर कार्रवाई करते हुए मलोट थाना सिटी के एस.एच.ओ. बूटा सिंह गिल द्वारा पुलिस टीम के साथ लोहा बाजार में एक प्लाईवुड की दुकान व एक फर्नीचर स्टोर पर छापेमारी की गई। उक्त दुकानों पर सैंचुरी कम्पनी के नाम पर नकली प्लाईवुड मिला जबकि फर्नीचर स्टोर पर सैंचुरी कंपनी के नकली प्लाईवुड के साथ-साथ सैलो कंपनी के नकली गद्दे भी मिले। छापेमारी के दौरान सैंचुरी कंपनी द्वारा अधिकृत की गई एजैंसी स्पीड नैटवर्क के फील्ड अधिकारी-कम -एक्सपर्ट सतविन्द्र राणा व डायरैक्टर रमेश दत्त भी मौजूद थे। पुलिस ने प्लाईवुड स्टोर के मालिक राजीव कुमार व फर्नीचर स्टोर के मालिक विक्रम के विरुद्धकॉपीराइट एक्ट की धारा 63, 65 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Punjab Kesari