लाखों की नकदी लेने व दहेज की मांग करने वाले पति के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2023 - 05:57 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): लाखों रुपए की नकद राशि लेने उपरांत भी विवाहिता से दहेज की मांग करने वाले उसके पति पर जिला पुलिस की ओर से केस दर्ज कर लिया गया है। जिले के गांव मल्ला निवासी परिवार की लड़की गुरप्रीत कौर पुत्री गुरमीत सिंह ने शिकायत में बताया कि उसका विवाह गुरजीत सिंह पुत्र हीरा सिंह वासी फाजिल्का के साथ गत 3 मार्च 2019 को हुआ था व विवाह से 6 महीने बाद वह कनाडा चली गई। इस विवाह से उसके कोई बच्चा नहीं है व जब उसके पति ने ससुराल परिवार वालों की शह पर उसके साथ मोबाइल पर संपर्क काट दिया तो वह वापस भारत अपने मायके घर आ गई।

गुरप्रीत कौर ने आगे आरोप लगाया कि उसके पति गुरजीत सिंह ने स्विफट कार लेने के लिए उसके परिवार से 8.5 लाख रुपए का चैक लिया था व 5 लाख रुपए उसके पति के कहने पर उसके एक दोस्त के बैंक खाते में डाले थे परंतु यह और पैसों की मांग कर रहा था।

शिकायतकर्त्ता ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे तंग-परेशान करने के अलावा दहेज का समान भी उसे उपयोग करने नहीं दे रहा था। इस शिकायत की पड़ताल करने उपरांत पुलिस अधिकारियों की ओर से की गई कार्रवाई को मुख्य रखते हुए शिकायतकर्त्ता के पति गुरजीत सिंह पर थाना बाजाखाना में केस दर्ज कर इस मामले की अगली कार्रवाई करने के लिए थानेदार सिकंर सिंह फरीदकोट को नियुक्त किया है।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash