मॉडल टाऊन में क्लबों-बार की पार्किंग न होने पर रोड पर खड़ी की जा रही हैं गाडिय़ां

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 09:20 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): मॉडल टाऊन में स्थित क्लबों व बार में आने वाले ग्राहकों के लिए पार्किंग न बनाने पर ग्राहकों की गाडिय़ां बीच सड़क में खड़ी होने से ट्रैफिक जाम लग रहा है। कांग्रेस नेता भूपेश सुगंध व जिला कांग्रेस कमेटी के उप-प्रधान संदीप खोसला ने इस बात पर भी चिंता जताई कि  जहां-जहां पार्किंग की सुविधा है, वहां पर लोगों ने कब्जे किए हुए हैं, जबकि पैदल चलने के लिए भी जगह नहीं छोड़ी गई है।

मॉडल टाऊन में क्लबों व बार के कारण ट्रैफिक समस्या तो पेश आ ही रही है, वहीं टो करने वाली ठेकेदार की गाडिय़ां ट्रैफिक रूल्स फालो नहीं कर पा रही हैं। भूपेश सुगंध व संदीप खोसला का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस चाहे तो ट्रैफिक जाम का कारण बन रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई कर सकती है। उन्होंने कहा कि टो करने वाली गाडिय़ां खुद रॉन्ग साइड पर जाकर लोगों की गाडिय़ां टो करती हैं।शहर में लगातार ट्रैफिक जाम बढ़ रहा है और लोग सड़कों पर कब्जे कर रहे हैं।

उक्त नेताओं ने कहा कि पुलिस जम कर चालान करने में लगी हुई है और एक-एक माह बीत जाने के बाद भी आर.टी.ए. आफिस में चालक नहीं आते, जिसके कारण आम लोग काफी परेशान हो रहे हैं। भूपेश सुगंध व संदीप खोसला ने कहा कि नामदेव चौक के आगे कार बाजार वालों ने स्लिप रोड पर कब्जे किए हुए हैं जिसे इतने साल बीत जाने के बाद भी नहीं हटवाया गया। इसी तरह नकोदर चौक पर पैदल चलने के रास्ते पर दुकानदारों ने सामान रख कर कब्जे किए हुए हैं।

Anjna