पत्नी व ससुरालियों के परेशान करने पर नौजवान ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 11:48 AM (IST)

जैतो(गुरमीत/ वीरपाल) : ससुरालियों से परेशान नौजवान द्वारा गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का समाचार है। प्राप्त जानकारी अनुसार बाजाखाना रोड जैतो के निवासी बूटा सिंह पुत्र सरीफ राम ने अपनी पत्नी व ससुरालियों से तंग आकर अपने ही घर में पंखे के साथ लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है।

मृतक बूटा सिंह की पत्नी उसके सांढू के घर रह रही थी, जब बूटा सिंह अपनी पत्नी को लेने सांढू के घर गया तो मौके पर मौजूद ससुराल परिवार द्वारा जलील व गाली-गलौच किया गया। इस बात से क्षुब्ध बूटा सिंह ने आत्महत्या कर ली। बूटा सिंह की मौत के बाद जब उसकी पत्नी, सास-ससुर, साली व सांढू घर पहुंचे तो गुस्से में आए मृतक के परिजनों ने उनके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया।

इस दौरान मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने अपनी सूझबूझ से काम लेते हुए माहौल को शांत किया व उसकी पत्नी, साली, सांढू को भीड़ से बचाया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए फरीदकोट भेज दिया है। थाना जैतो एस.एच.ओ. ने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतक की पत्नी, ससुर, सास, साली व सांढू पर धारा 307 तहत मामला दर्ज कर उनको काबू कर लिया गया है।

Vatika