किसानों को घायल करने व सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में 2 काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 12:42 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा, खुराना): थाना सदर पुलिस ने कथित रूप में लापरवाही से कार चलाने और सरकारी ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मचारी के साथ गलत बर्ताव करने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर काबू किया है। पुलिस को दिए गए बयान में थाना सदर में तैनात सिपाही हरकंवलजीत सिंह ने बताया कि गत शनिवार को वह पानी छोडऩे की मांग को लेकर किसानों द्वारा शांतमय ढंग से कोटकपूरा रोड बाईपास से गुजरते मुक्तसर माइनर के पास लगाए गए धरने पर ड्यूटी दे रहा रहा था। 

 

 इस दौरान आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। रात करीब सवा 9 बजे एक कार नंबर (पीबी 30 आर 6881) कोटकपूरा की तरफ से श्री मुक्तसर साहिब की ओर आती दिखाई दी। कार में 2 लोग सवार थे हालांकि कार चालक को रुकने का इशारा किया गया। इस पर कार चालक ने लापरवाही बरतते हुए तेज रफ्तार से कार धरने पर बैठे किसानों की ओर मोड़ दी।इस हादसे में 2 किसान घायल हो गए।

 

कार रुकने पर चालक ने अपना नाम सुखवंत सिंह तथा अन्य ने नत्था सिंह निवासी गोनियाना रोड बताया। सिपाही के अनुसार कार सवार लोगों ने शराब पी रखी थी और कार से नीचे उतरते ही उसके साथ हाथा-पाई करते हुए गलत बर्ताव भी किया। थाना सदर पुलिस ने सिपाही के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए कार में सवार सुखवंत सिंह व नत्था सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच ए.एस.आई. कुलदीप सिंह कर रहे हैं। इस मामले संबंधी थाना सदर के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि रविवार की छुट्टी होने के कारण आरोपियों को माननीय चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्टेट अतुल कम्बोज की अदालत में पेश किया गया जहां से माननीय अदालत ने उन्हें 14 दिनों के लिए ज्यूडीशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है। 

swetha