कोरियर से लाखों रुपए की नशीली दवाएं मंगवाता है मैडीकल स्टोर संचालक

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 11:20 AM (IST)

फरीदकोट (हाली): फरीदकोट के एक यूथ कांग्रेसी नेता ने शहर के अंदर बिना किसी रोक-टोक के सरेआम दवाओं की दुकानों पर नशे बिकने को लेकर फरीदकोट बठिंडा हाईवे जाम करके जिला प्रशासन फरीदकोट और फरीदकोट पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इस समय उन्होंने शहर के अंदर नशों के कारोबार को जल्द बंद करवाने की मांग की।

उन्होंने अपनी टीम समेत फरीदकोट-बठिंडा हाईवे पर जाम लगाकर कहा कि शहर में नशे बिक रहे हैं और कोई भी किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा।धरने को संबोधित करते यूथ नेता और नशा विरोधी मुहिम के नेता सुखदीप सिंह ने बताया कि शहर में एक ऐसा मैडीकल स्टोर संचालक है जोकि लाखों रुपए की नशीली दवाएं कोरियर से मंगवाता है और करीब एक साल पुरानी डाक्टर की पर्ची पर ये दवाएं बेची जाती हैं। उन्होंने दवाओं के बिल और गोलियों की पर्ची भी दिखाई। सुखदीप सिंह ने कहा कि वह पिछले करीब एक साल से पंजाब सरकार की नशा विरोधी मुहिम के अंतर्गत शहर और आसपास के नौजवानों को नशों की दलदल में से बाहर निकालने के लिए काम कर रहे हैं और अब तक सैंकड़ों नौजवानों का नशा छुड़वा कर उनको मुख्य धारा में ला चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि फरीदकोट पुलिस और जिला प्रशासन नशों की रोकथाम में लगे लोगों को मूर्ख समझती है और किसी की भी कोई परवाह नहीं कर रहा। धरना खत्म करवाने के लिए मौके पर पहुंचे थाना सिटी फरीदकोट के मुख्य अफसर गुरदीप सिंह ने नशा तस्करों खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया जिस उपरांत धरना खत्म किया गया।

bharti