अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने चलाई गोली, 1 घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 11:15 AM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): गत देर शाम स्थानीय शहर में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चलाई गोली कारण एक व्यक्ति के घायल होने का समाचार है। इस संबंधी थाना सिटी कोटकपूरा में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गगनदीप सिंह पुत्र बूटा राम निवासी मोहल्ला हरनामपुरा नजदीक सरकारी प्राइमरी स्कूल की तरफ से पुलिस को दिए बयान अनुसार वह खेस व चादरें बेचने के लिए गांवों में जाता है। उसने बताया कि वह और उसका भाई कमलदीप सिंह अपने मोटरसाइकिल पर घर से बाजार को जा रहे थे कि शाम 7.30 बजे के करीब सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे 2 अज्ञात व्यक्तियों में से एक ने मेरे ऊपर फायर किया, जो मेरी छाती पर लगा।

उसने बताया कि इसके बाद मैंने मोटरसाइकिल रोक लिया और उसका भाई कमलदीप मोटरसाइकिल से सिविल अस्पताल कोटकपूरा ले आया, जहां से डाक्टरों ने प्राथमिक सहायता देने के बाद उसको गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल कालेज व अस्पताल फरीदकोट में रैफर कर दिया।

इस संबंधी जांच अधिकारी सहायक थानेदार कुलविन्दर सिंह के साथ बात की तो उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल व आसपास के इलाकों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच करने के अलावा लोगों से भी जांच-पड़ताल की जा रही है।

Anjna