समझौता करवाने दोस्तों के पास गए व्यक्ति का मिला श-व, 8 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 06:31 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब : नजदीकी गांव भुल्लर में कल एक शव और कार नहर में मिली थी। यह कार बैंक मैनेजर सिमरनदीप सिंह की थी। संदिग्ध परिस्थितियों में मिले इस शव के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, सिमरनदीप सिंह अपने दोस्तों, जिनमें कुछ नामी डॉक्टर भी थे, के साथ पार्टी करने गया था और वापस नहीं आया। इसके बाद उसकी कार और शव नहर से बरामद हुए। एनडीआरएफ और गोताखोरों द्वारा कार और शव को नहर से निकाला गया। 

पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी अमनदीप कौर ने कहा कि उसका पति और उसके दोस्त काका संधू की कोठी में पार्टी करने गए थे। उसके पति सिमरनदीप ने काका संधू से चार लाख रुपये लेने थे। इसे लेकर कुछ समय पहले उनका काका संधू से झगड़ा भी हुआ था। 16 अक्टूबर को उसके पति ने बताया था कि उसके दोस्त काका संधू के साथ समझौता करवा रहे हैं और 17 अक्तूबर को काका संधू की कोठी में बैठना है।

बयानकर्त्ता के अनुसार 17 अक्टूबर को उसका पति ड्यूटी के बाद काका संधू की कोठी चला गया, जहां ये सभी 8 दोस्त पार्टी कर रहे थे। रात के समय उसकी एक बार अपने पति से बात हुई और उसने जल्दी घर आने की बात कही। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया और वह घर वापस नहीं आया। उसने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उसके पति का शव और कार नहर से मिली। बयानकर्ता के अनुसार उसके पति का उसके दोस्तों द्वारा हत्या की गई थी। पुलिस ने इस संबंध में काका संधू, डॉक्टर संदीप संधू, डॉ. गुरराज सिंह, डॉ. अमनिंदर सिंह, डॉ. उपमिंदर सिंह, डॉ. गुरप्रीत बराड़, डॉ. महेशइंदर संधू और रिंकू बावा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News