गंदे पानी की निकासी न होने से मोहल्ला वासी परेशान

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 12:24 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): मोहल्ला विजय नगर के गंदे पानी की निकासी को लेकर प्रशासन द्वारा दिखाई जा रही बेरुखी को लेकर मोहल्ला वासी परेशान है। इस गंभीर समस्या संबंधी बार-बार अवगत करवाने के बावजूद प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इस तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा। आलम यह है कि मोहल्ले के गंदे पानी की निकासी न होने के कारण सारा पानी मोगा रोड पर मोहल्ले के सामने छप्पड़ नुमा प्लाटों में इकट्ठा हो रहा है जिस कारण सभी मौेहल्ला वासियों में बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि मोहल्ला विजय नगर और अमन नगर में सैंकड़ों घर होने के बावजूद मोहल्ले की गलियों की नालियों के पानी की निकासी का कोई भी प्रबंध नहीं है। मोहल्ला वासी मा. जगदीश लाल मेहता, बीरबल दास, धर्मपाल विनोचा, अमृत पाल सेतिया, रविंदर अरोड़ा, सुरिंदर अरोड़ा, बिट्टू दिओड़ा और पारस दिओड़ा आदि ने बताया कि मोहल्ले का गंदा पानी छप्पड़ से ओवरफ्लो होकर गलियों और मुख्य सड़क की ओर बढऩा शुरू हो गया है।

उन्होंने कहा कि यदि पानी की निकासी के पुख्ता प्रबंध न किए गए तो मोहल्ला वासियों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाएगा और कई तरह की बीमारियां भी फैल सकती है। समूह मोहल्ला वासियों ने डिप्टी कमिश्रर फरीदकोट, एस.डी.एम. कोटकपूरा और नगर कौंसिल अधिकारियों से अपील की कि इस गंभीर समस्या को पहल के आधार पर हल करवाया जाए।
 

Anjna