गली के झगड़े को लेकर भिड़े 2 पक्ष, क्रॉस केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 01:57 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): गली के झगड़े को लेकर 2 पक्षों के लोगों को चोटें लगने के मामले में पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज किया, जबकि इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। एक पक्ष की प्रीतम कौर पत्नी लछमण सिंह निवासी रामेआना ने बयान दिया कि वह उक्त गांव में अपने परिवार समेत रहती है, यहां की गली को पंचायत की तरफ से पक्का करवाया गया है। 

बयानकर्ता ने आरोप लगाया कि गली में रहते नानक सिंह, दर्शन सिंह और बंत सिंह तीनों भाइयों ने उसके घर का पानी बंद कर दिया, जिस कारण पानी गली में भर गया। इसके बाद उक्त ने गली में मिट्टी डालकर जब कब्जा करने की कोशिश की तो उन्होंने विरोध किया। इसी से गुस्साए उक्त लोगों ने घर में दाखिल होकर मारपीट की। 

इस मामले में दोनों पक्षों के चोटें लगने पर पहले पक्ष की प्रीतम कौर के बयानों पर दर्शन सिंह, नानक सिंह, गुरदीप कौर, करतार कौर और काका सिंह के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है जबकि दूसरे पक्ष की करतार कौर पत्नी स्व. महेन्द्र सिंह के बयानों पर सतनाम सिंह, अमरजीत सिंह, परमजीत सिंह, सिकन्दर कौर और प्रीतम कौर के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच सहायक थानेदार जगतार सिंह द्वारा जारी है। 

Anjna