ड्रग तस्कर ने नशा रोकू कमेटी के सदस्य को गोली मारकर किया घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 09:53 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): चिट्टा व मैडीकल नशों की गांवों में लगातार हो रही बढ़ौतरी को रोकने के लिए चिन्तित युवकों द्वारा बनाई गई नशा विरोधी एक्शन कमेटियों से नशा तस्कर पूरी तरह तंग आ चुके हैं। इसकी उदाहरण गांव कोटली से मिली जहां गांव के ही नशा तस्कर ने नशा रोकू कमेटी के सदस्य सतनाम सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी कोटली पर जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी, जो उसकी टांग पर लगी।

 घायल सतनाम सिंह ने बताया कि जब वह अपनी व अपने लड़के की कटिंग करवा रहा था तो पीछे से आकर करन सिंह उर्फ हैप्पी संधू पुत्र बलराज सिंह निवासी कोठे संधूआ वाला ने उस पर गोली चला दी। उसके साथियों द्वारा उपचार के लिए उसे दोदा अस्पताल लाया गया। सिविल अस्पताल दोदा से प्राथमिक सहायता के बाद युवक को उपचार के लिए फरीदकोट रैफर कर दिया गया लेकिन बाद में कमेटी सदस्य को उपचार के लिए आदेश अस्पताल भुच्चो (बङ्क्षठडा) रैफर कर दिया गया। इस घटना का पता चलते ही विभिन्न नशा रोकू कमेटियों के सदस्य सिविल अस्पताल दोदा में एकत्रित होने शुरू हो गए, जहां पीड़ित सतनाम सिंह को दाखिल करवाया गया है। इकट्ठे हुए युवकों ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। 

क्या कहना है संबंधित डाक्टर का
इस संबंधी डा. रमन ने कहा कि जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका प्राथमिक उपचार व कागजी कार्रवाई करने के बाद उचित उपचार के लिए आगे रैफर कर दिया गया है।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का
मौके पर पहुंचे पुलिस थाना कोटभाई के एस.एच.ओ. अंग्रेज सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। जांच उपरांत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

swetha