पूर्व फौजी ने फंदा लगा कर की जीवनलीला समाप्त, पंखे से लटकता मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 02:11 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहब (पवन तनेजा, खुराना): स्थानीय अबोहर रोड स्थित बाबा जीवन सिंह नगर के रहने वाले एक पूर्व फ़ौजी की तरफ से फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का समाचार मिला है। प्राप्त जानकारी अनुसार पूर्व फ़ौजी सवरनजीत सिंह (40) पुत्र जुगराज सिंह ने अपने घर के छत वाले कमरे में फंदा लगा लिया था, जिसका पता सुबह पारिवारिक सदस्यों को लगा। मृतक के भाई चरनजीत सिंह ने बताया कि सवरनजीत सिंह का आज से 20 दिन पहले ऐंकसीडैंट हुआ था, जिसमें उसके हाथ की उंगली कट गई थी।

सवरनजीत सिंह फ़ौज में से रिटायर था और प्राईवेट नौकरी कर रहा था, जिसने अपनी पत्नी और दो बच्चों, जितना की उम्र 16 और 18 साल है, को बठिंडा एक रिश्तेदारी में मिलने के लिए भेजा हुआ था, जबकि आज सुबह उसका बेटा रवीन्द्र सिंह उसके कमरो में चाय ले कर गया तो कमरा बंद था, जिस के बाद रवीन्द्र सिंह ने दरवाज़े ऊपर से छलांग मारी तो देखा कि सवरनजीत सिंह की लाश पंखे के साथ लटक रही है, जिसके बाद उसने इसकी सूचना ऐमसी बलतेज सिंह भोला को दी, जिसने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया।

इस मौके घटना स्थान पर पहुँची बस अड्डा चौंकी इंचार्ज वीरपाल कौर ने बताया कि पुलिस ने लाश अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।  मृतक परिवार का अकेला कमाऊ मैंबर था, जिसकी मौत के बाद अब परिवार के लिए दुखों का पहाड़ टूट गया हैं। 

Tania pathak