विवाहिता ने खुद को लगाई आग, बुरी तरह झुलसी

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 08:36 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): स्थानिक जलालेआना रोड पर स्थित बंगाली बस्ती में आज प्रात:काल एक विवाहिता ने खुद को आग लगा ली, जिसके साथ वह बुरी तरह झुलस गई और उसको इलाज के लिए फरीदकोट के गुरू गोबिंद सिंह मैडीकल कालेज और अस्पताल में दाखि़ल करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है परंतु उसकी तरफ से चुने गए इस कदम के कारणों सम्बन्धित अभी कुछ पता नहीं लग सका। 

प्राप्त जानकारी अनुसार मजदूरी करने वाला राजू नाम के व्यक्ति अपने पत्नी पूजा और तीन बच्चों (एक लड़का और दो लड़कियों) समेत बंगाली बस्ती में रहता है। आज प्रात:काल घटना समय उसकी पत्नी पूजा घर में अपने 10 महीने के लड़के के साथ अकेली थी जबकि उसकी लड़कियां आंगणबाड़ी सैंटर गई हुई थीं और पति काम पर गया हुआ था। इस दौरान अचानक पड़ोस में रहते लोगों ने देखा कि राजू के घर में से आग की चिंगारियां निकल रही हैं। इसके बाद मौके पर एकत्रित हुए लोगों को घर का दरवाजा तोड़कर पता लगा कि पूजा रानी को आग लगी हुई है और वह बुरी तरह झुलसी हुई है। 

लोगों ने आग बुझाकर उसको स्थानिक सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से उसको फरीदकोट मैडीकल कालेज और अस्पताल में रैफर कर दिया गया। इस सम्बन्धित थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा के इंस्पैक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है और उक्त औरत का बयान लेने की कोशिश की जा रही है, जिसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News