फ्लैक्स बोर्डों के मामले में केस दर्ज करने से भड़के अकाली नेता

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 01:22 PM (IST)

फरीदकोट (हाली): फरीदकोट नगर कौंसिल की तरफ से यहां की एक कौंसलर के पिता पर फ्लैक्स बोर्ड चोरी करने का केस दर्ज करवाने के मामले में अकाली दल ने इकट्ठे होकर इसको राजनीतिक शह पर दर्ज किया पर्चा करार दिया है।

प्रैस कान्फ्रैंस करने के बाद नेताओं ने सीनियर पुलिस कप्तान के साथ मुलाकात की और मामले की जांच करवाकर केस रद्द करने की मांग की। शिरोमणि अकाली दल के जिला प्रधान मनतार सिंह बराड़, शहरी प्रधान सतीश ग्रोवर और नगर कौंसिल की प्रधान उमा ग्रोवर ने बताया कि अकाली कौंसलर रमनदीप कौर के पिता परमजीत सिंह काका गिल फ्लैक्स बोर्ड ठेके पर लगाने का काम करते हैं और 3 दिन पहले नगर कौंसिल ने बिना कोई नोटिस दिए कई स्थानों से फ्लैक्स उतार दिए थे।

उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले रात को नगर कौंसिल के कुछ कर्मचारी यह बोर्ड प्रबंधक पाॢटयों को वापस उठवा रहे थे और मौके पर परमजीत सिंह भी पहुंच गए, जहां उक्त से उनकी तकरार हो गई। इस उपरांत पुलिस ने बोर्ड कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की थी और परमजीत सिंह से मौके पर बनाई वीडियो भी ले ली थी। उन्होंने बताया कि बाद में राजनीतिक शह पर परमजीत सिंह खिलाफ ही पर्चा दर्ज कर दिया गया। नेताओं ने कहा कि असल में परमजीत की बेटी कौंसलर रमनदीप कौर ने करीब 20 दिन पहले हुए नगर कौंसिल के उप प्रधान के चुनाव दौरान कांग्रेसी उम्मीदवार को वोट नहीं दी थी, जिस कारण उनको निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने ऐलान किया कि यदि दर्ज किया केस रद्द न किया गया तो फरीदकोट हलके के मुख्य सेवादार परमबंस सिंह बंटी रोमाना के यहां आने उपरांत संघर्ष की रूप रेखा तैयार की जाएगी। उल्लेखनीय है कि बंटी रोमाना अपनी जरूरी व्यस्तताओं कारण कुछ दिनों के लिए राज्य से बाहर गए हुए हैं। इस संबंधी जब पुलिस अधिकारियों के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं है बल्कि मामले की निष्पक्ष जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

Punjab Kesari