लोगों ने चिट्टा समेत नौजवान काबू किया

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 07:48 AM (IST)

जैतो (जिंदल): जैतो के गांव सादा पत्ती के पडितों वाली गली में मंदिर के निकट गांवों के लोगों ने ही एक चिट्टा खरीदने आए नौजवान लवप्रीत सिंह को चिट्टा समेत काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों को संदेह हो गया कि मोटरसाइकिल पर 2 गलत तत्व घूम रहे हैं, उन्होंने निगरानी रखी। इनमें से एक नौजवान सादा पत्ती में ही एक घर में से चिट्टा खरीद कर ले आया। गांव के  लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा तलाशी लेने पर कुछ नहीं मिला।

अंत में उसके मुंह में से चिट्टे वाली पुडिय़ा मिल गई। लोगों ने पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया तथा उसका मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया, परंतु चिट्टा बेचने वाला भागने में सफल हो गया। गांववासियों का कहना है कि यहां पर चिट्टे का व्यापार हो रहा है, परंतु प्रशासन व पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

लोगों ने रोष प्रदर्शन करते हुए खूब नारेबाजी की तथा मांग की कि पुलिस व प्रशासन द्वारा इस पर काबू पाया जाए। इस मौके पर सरब सांझ क्लब के प्रधान सतपाल मंगला, वरिंद्र रिम्मी वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान बलदेव सिंह, सुखबीर शर्मा, धर्मपाल, जगदेव सिंह, सुखचैन सिंह, हरभजन सिंह व अन्य मौजूद थे। उनका कहना है कि यदि इस पर काबू न पाया गया तो वे रोष प्रदर्शन तथा धरने लगाएंगे व भूख हड़ताल भी की जाएगी। 

Anjna