कबाड़ी के गोदाम में लगी आग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 09:19 AM (IST)

गिद्दड़बाहा(कुलभूषण):गिद्दड़बाहा के लंबी वाला फाटक के समीप स्थित एक कबाड़ के गोदाम में लगी आग से लाखों रुपए के कबाड़ का सामान जल कर खाक हो गया जबकि कबाड़ के मालिक ने पड़ोस में रहते एक व्यक्ति पर गोदाम में आग लगाने के आरोप लगाए हैं। इस घटना संबंधी पीड़ित ने अपने नजदीक ही स्थित दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज होने का दावा भी किया है।

वार्ड नंबर 12 के रहने वाले जॉनी कुमार पुत्र मुरारी लाल ने पत्रकारों को बताया कि उनके कबाड़ के गोदाम के साथ पुनीत शर्मा पुत्र हेम राम शर्मा की रिहायश है और उक्त पुनीत कुमार ने गत रात्रि उनके खुले गोदाम में आग की चिंगारी फैंक दी जिस कारण उनके गोदाम में पड़े गद्दे, रद्दी और प्लास्टिक आदि का सामान जल कर खाक हो गया। उसने बताया कि इस आग से उसका करीब 3 लाख रुपए का नुक्सान हो गया है जबकि स्थानीय फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बहुत मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जॉनी कुमार ने बताया कि आग लगाने की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई 
इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. गुरलाल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से दख्र्वास्तें प्राप्त हुई हैं और दोनों पक्षों की बात सुन ली गई है। 
जांच के बाद बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

मेरे पर लगे आरोप बेबुनियाद
जब इस संबंधी पुनीत कुमार से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि रात को जैसे ही उनको आग लगने का पता लगा तो वह परिवार सहित आग बुझाते रहे और आज सुबह हमें पता लगा कि आग लगाने का आरोप ही मेरे पर लगाया गया है जोकि बेबुनियाद है। उसने कहा कि उक्त गोदाम के साथ ही उनके घर की सांझी दीवार है और वह गोदाम में आग किस तरह लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब आज वह दूसरे व्यक्तियों के साथ उनकी दुकान पर सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज देखने गए तो उसमें ऐसा कुछ भी नहीं था जिससे आग उसके द्वारा लगाया जाना दिखाई देता हो। उन्होंने बताया कि इस संबंधी जॉनी और उसके साथियों ने उनसे मारपीट भी की। उन्होंने इसकी शिकायत थाना गिद्दड़बाहा में दे दी है। 

swetha