वेतन न मिलने से जंगलात विभाग के कर्मियों में रोष

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 10:42 AM (IST)

गिद्दड़बाहा(बेदी, चावला): जंगलात वर्कर यूनियन गिद्दड़बाहा के वर्करों द्वारा अहम बैठक करके जंगलात कर्मियों को आ रही मुश्किलों संबंधी विचार-विमर्श किया गया। 

यह जानकारी जिला प्रधान सुखमंदर सिंह और संता सिंह छत्तेयाना जिला सचिव ने प्रैस को जारी नोट द्वारा दी। उक्त नेताओं ने विभाग पर रोष प्रकट करते हुए बताया कि जंगलात कर्मी पिछले लम्बे समय से वेतन न मिलने कारण परेशानी के आलम में हैं, वहीं परिवार का गुजारा चलाना बड़ा मुश्किल हो रहा है परन्तु विभाग के अधिकारी कर्मियों को उनके काम का मेहनताना देने से टाल-मटोल कर रहे हैं जिस कारण कर्मी दर-दर धक्के खाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि गत दिवस रेंज अफसर के साथ यूनियन के नेताओं की बैठक हुई और उन्होंने यकीन दिलाया था कि जल्दी ही सभी कर्मियों का रहता वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि ब्लाक अफसर ने सभी कर्मियों को गिद्दड़बाहा नर्सरी पर बुलाया था परन्तु न तो खुद आए और न ही किसी वन गार्ड ने आकर हमारी सार ली। उन्होंने सरकार और विभाग से मांग की कि उनकी रहते वेतन जल्द जारी किए जाएं। नेताओं ने कहा कि पंजाब को हरा-भरा बनाने के लिए लगातार कम पैसों पर अधिक मेहनत करने वाले जंगलात कर्मियों की आॢथक मंदहाली की जिम्मेदार सरकार और संबंधित विभाग हैं। इस मौके पर मोहन लाल प्रधान लम्बी रेंज, चमकौर सिंह छत्तेयाना ने भी संबोधित किया। इस दौरान मीना रानी, वीरपाल कौर, शान्ति देवी, कृष्ण कुमार कोटभाई, इकबाल सिंह लालबाई, रोशन सिंह भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News