गैस सिलेंडर के लिए सुबह 6 बजे ही लाइनों में लग जाते हैं लोग

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 01:05 PM (IST)

सादिक(परमजीत): सर्दी का मौसम आने से पहले ही लोगों को गैस सिलेंडर लेने के लिए कई-कई घंटे लगातार लाइनों में लगना पड़ रहा है। कई दिनों से घरेलू गैस की कमी के कारण गैस सिलेंडर लेने के लिए इलाके के लोग प्रात: 6 बजे लाइनों में लगने के लिए मजबूर हैं। मौके पर जाकर देखा कि करीब 200 खपतकार प्रात: ही लाइन लगाकर गैस सिलेंडरों वाली गाड़ी के आने का इंतजार कर रहे थे। गांवों के लोगों ने बताया कि पहले गांव-गांव में गैस की सप्लाई अच्छी तरह से की जाती थी, परन्तु अब गैस की गाड़ी समय पर न आने के कारण हमें काम छोड़ कर लाइनों में लगना पड़ता है।

जिला शिकायत निवारण कमेटी फरीदकोट के मैंबर ने कहा कि एजेंसी को चाहिए कि वह जितनी सप्लाई आनी है उतनी पर्चियां पहले काट दे, जिसको पर्ची मिले वह सिलेंडर ले जाए और दूसरे खपतकारों को परेशान न होना पड़े। एजेंसी को चाहिए कि जब तक गैस की कमी चल रही है तब तक खपतकारों की सुविधा को देखते हुए बाजार में लाइनें लगवाने की जगह गोदाम में से ही सिलेंडर बांट दे। इससे खपतकारों को 10 रुपए का फायदा भी होगा।

क्या कहते हैं एजेंसी होल्डर
इस संबंधी जब बराड़ भारत गैस एजेंसी सादिक के मालिक सरबजीत सिंह बराड़ से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि भारत गैस की सब तरफ कमी चल रही है, जिसके कारण हम गांवों में सप्लाई भेजने में असमर्थ हैं। खपतकारों की हम समस्या समझते हैं, परन्तु 4 दिन बाद एक गाड़ी आती है। जैसे ही आगे से सप्लाई में सुधार होता है, गांव-गांव में सप्लाई भेजनी शुरू कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News