जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी फिरोजपुर में दाखिल होने के शक के बाद पुलिस हुई चौकस

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 12:18 PM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी फिरोजपुर में दाखिल होने के शक के बाद पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया है। इसको देखते हुए जिला फरीदकोट में पुलिस की तरफ से जगह-जगह नाकाबंदी लगाकर पूछताछ और चैकिंग की जा रही है। इसी दौरान रेलवे पुलिस भी पूरी तरह चौकस हो गई है। आज कोटकपूरा के स्टेशन पर आर.पी.एफ. और जी.आर.पी. पुलिस की टीम की तरफ से इंस्पैक्टर दयाल सिंह और पुलिस चौकी के इंचार्ज जसपाल शर्मा के  नेतृत्व में रेलगाडिय़ों में मुसाफिरों से पूछताछ की गई और उनके सामान की तलाशी ली गई।

लावारिस सामान दिखाई दे तो तुरंत रेलवे पुलिस को सूचित किया जाए
इंस्पैक्टर दयाल सिंह और पुलिस चौकी के इंचार्ज जसपाल शर्मा ने बताया कि अलर्ट जारी होने के बाद रेलवे क्षेत्र में हरेक शकी व्यक्ति पर तीखी नजर रखी जा रही है। उन्होंने रेलगाडिय़ों में सफर करने वाले मुसाफिरों को भी जागरूक करते हुए कहा कि किसी तरह का कोई संदिग्ध व्यक्ति या कोई लावारिस सामान दिखाई दे तो तुरंत रेलवे पुलिस को सूचित किया जाए। 

रास्तों पर नाकाबंदी
इस संबंधी एस.एस.पी. फरीदकोट राजबचन सिंह ने बताया कि अलर्ट जारी होने के बाद जिले में हरेक गांव और शहरों को जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग और पूछताछ जारी है ताकि किसी तरह की असुखद घटना को घटने से रोका जा सके। 

Vatika