अगवा किया बच्चा गांव डोड से मिला

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 08:41 AM (IST)

फरीदकोट/कोटकपूरा(राजन,नरिन्द्र): गांव बेगूवाला से थोड़ी दूरी पर 6 वर्षीय लड़के हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी जिसको मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति व महिला की तरफ से अगवा कर लिया गया था, को यहां के थाना सदर की पुलिस पार्टी की तरफ से गांव डोड से बरामद का उसके मां बाप के हवाले कर दिया गया।
 

 बताने योग्य है कि 2 दिन पहले स्कूल से छुट्टी होने के उपरांत जब हरप्रीत अपने 8 वर्षीय भाई के साथ गांव बेगूवाला को जा रहा था तो गांव से थोड़ी दूरी पर मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति और एक महिला हरप्रीत को घर छोड़ देने का बहाना बनाकर मोटरसाइकिल पर बिठा कर ले गए थे और लड़के के घर न पहुंचने की सूरत में इसके पिता की तरफ से अगवा मामले में अज्ञात व्यक्ति व महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।
 

यहां यह भी बताने योग्य है कि यहां की थाना सदर पुलिस की तरफ से इस मामले को गंभीरता के साथ लेकर सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की सहायता से अगवाकारों का सुराग लगाने की प्रक्रिया जारी थी जिसके चलते अगवाकारों ने पुलिस का दबाव महसूस करते हुए लड़के को गांव डोड में छोड़ दिया। यह लड़का जब गांव डोड में रोता हुआ मिला तो लोगों ने इसको पहचान कर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस पार्टी की तरफ से इसको अपनी हिफाजत में लेकर बाद में इसके मां-बाप के हवाले कर दिया गया।

swetha