कोटकपूरा-बहबल कलां गोलीकांड की सुनवाई मुल्तवी

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 04:35 PM (IST)

फरीदकोट (जगदीश): कोटकपूरा व बहबल कलां गोलीकांड मामले की आज सैशन जज की अदालत में सुनवाई होनी थी परंतु सैशन जज कुलदीप कुमार करीर की रिटायरमैंट होने के कारण मामले की सुनवाई नहीं हो सकी। कार्यकारी सैशन जज हरबंस सिंह लेखी की अदालत में यह केस पेश किए जाने थे परंतु कोरोना वायरस के कारण पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश मुताबिक आज इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं हो सकी। इसकी अगली तारीख अपने-अपने वकीलों को मैसेज द्वारा बता दी जाएगी।

आज अदालत में कोरोना वायरस कारण कर्फ्यू लगा होने के कारण पूर्व सांसदीय सचिव मनतार सिंह बराड़, एस.पी. बलजीत सिंह सिद्धू, थाना सिटी कोटकपूरा के पूर्व एस.एच.ओ. गुरदीप सिंह पंधेर, डी.एस.पी. परमजीत सिंह पन्नू, आई.जी. परमराज सिंह उमरानंगल, मोगा के पूर्व एस.एस.पी. चरनजीत सिंह आज अदालत में पेश नहीं हो सके। विशेष जांच टीम की तरफ से दावा किया गया था कि वह बहबल गोलीकांड में चौथी चार्जशीट दायर करने जा रहे हैं, जो दायर नहीं की गई।

जिक्र योग्य है कि आई.जी. परमराज सिंह उमरानंगल की तरफ से रिकॉर्ड पर बयानों की कॉपियों के अलावा काल डिटेल मांगी गई थी परन्तु अदालत ने यह सारा कुछ मुहैया करवाने की मांग खारिज कर दी थी। इसलिए उमरानंगल द्वारा माननीय अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई थी और हाईकोर्ट की तरफ से इस केस पर मुतंलका रिकॉर्ड 1 अप्रैल के लिए तलब किया गया तथा सरकार को नोटिस ऑफ मोशन जारी कर दिया गया था।

       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News