फिरोजपुर से कांग्रेसी टिकट के लिए हनी फत्तनवाला ने ठोकी दावेदारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 03:02 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस पार्टी के नेता सरगर्म होते नजर आ रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए अपनी-अपनी दावेदारियां पेश की जा रही हैं। जिसके चलते लोकसभा हलका फिरोजपुर से टिकट के लिए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व चेयरमैन जगजीत सिंह बराड़ हनी फत्तनवाला ने अपनी दावेदारी पेश की है। 

शुक्रवार को उन्होंने टिकट की दावेदारी की फाइल पूर्व मैंबर सांसद और पंजाब के खजाना मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के पिता गुरदास सिंह बादल को सौंपी। इस दौरान गुरदास बादल ने कहा कि वह इसकी जिम्मेवारी मनप्रीत सिंह बादल को सौंपेंगे और टिकट दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने साथ यह भी कहा कि हनी फत्तनवाला को उसकी मेहनत को फल जरूर मिलेगा। 

उल्लेखनीय है कि हनी फत्तनवाला लंबे समय से राजनीति कर रहे हैं और शहर के अलावा गांवों में भी उनका भी आधार है और लोग उनकी तरफ से किए जाते कामों से बेहद खुश हैं। इसके अलावा हनी फत्तनवाला कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं ताकि आम लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों प्रति जागरूक किया जा सके और सरकार की स्कीमों का लोगों को अधिक से अधिक लाभ दिलाया जा सके। 

Mohit