कार छीनने की मंशा से नकाबपोशों ने की फायरिंग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 09:49 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): मोगा रोड पर स्थित बाबा विश्वकर्मा धर्मशाला के सामने 4 नकाबपोश हथियारबंद नौजवानों द्वारा एक लग्जरी कार छीनने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। लुटेरों के इरादे को भांपते हुए चालक ने कार को वहां से भगा लिया, जिसके बाद लुटेरों द्वारा कार पर पीछे से 4-5 फायर भी किए गए परंतु चालक बाल-बाल बच गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है व मोगा रोड पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।

वारदात का पता चलने पर बलकार सिंह संधू डी.एस.पी. कोटकपूरा, एस.एच.ओ. थाना सिटी इंस्पैक्टर गुरमीत सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ जैतो के इंचार्ज इंस्पैक्टर परमिंद्र सिंह, स्पैशल ब्रांच कोटकपूरा के इंचार्ज संजीव कुमार मौके पर पहुंचे तथा मामले की बारीकी के साथ जांच शुरू कर दी। शहर में गत 10 दिनों दौरान यह चौथी बड़ी आपराधिक वारदात सामने आई है तथा पहली 3 घटनाओं के आरोपियों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जानकारी अनुसार विश्वकर्मा धर्मशाला के बिल्कुल सामने स्थित अमर फ्लावर डैकोरेशन नामक दुकान के मालिक की एक कार सोमवार रात शादी समागम के लिए किराए पर गई थी। इस कार के चालक रवि सिंह पुत्र बंत सिंह वासी दुआरेआना ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 4 बजे वह बारात को छोड़ने के बाद दुकान पर आ गया तथा मालिक को सूचना देकर वह कार को अंदर से लॉक करके उसमें लेट गया। चालक अनुसार इस दौरान वहां से पैदल ही 4 नकाबपोश व्यक्ति उसकी कार को देखते हुए आगे निकल गए। कुछ समय बाद ही उक्त व्यक्ति वापस आ गए तथा कार का शीशा खड़का कर उसे कार खोलने को कहने लगे। नकाबपोश व्यक्तियों की मंशा को भांपते हुए उसने कार को स्टार्ट करके वहां से भगा लिया परंतु उक्त व्यक्तियों ने कार पर पीछे से 4-5 फायर किए, जिस कारण कार का पिछला शीशा व खिड़की का शीशा टूट गया। कार के मालिक अमर सिंह ने बताया कि सुबह के समय कार चालक का फोन आने पर वह दुकान पर आने की तैयारी ही कर रहा था कि इस दौरान यह घटना घट गई। 

Edited By

Sunita sarangal