राजस्थान नहर से मिला लापता किसान का शव

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 07:57 AM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण/संध्या): गत 16 जनवरी से गिद्दड़बाहा के समीपवर्ती गांव हुसनर से लापता 42 वर्षीय किसान का शव उसके मोटरसाइकिल सहित आज राजस्थान नहर में से बरामद हुआ। उधर थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज फरीदकोट में भेज दिया है।

पुलिस को दिए बयानों में मृतक किसान गुरबाज सिंह पुत्र करनैल सिंह की पत्नी सुखप्रीत कौर ने बताया कि उसका पति खेतीबाड़ी का काम करता है और गत कुछ दिनों से वह मानसिक तौर पर परेशान चलता आ रहा था। इसी परेशानी के चलते गत 16 जनवरी की शाम वह करीब 6 बजे मोटरसाइकिल पर घर से चला गया और वापस नहीं लौटा।

गुरबाज सिंह के घर वापस न पहुंचने पर परिवार द्वारा उसकी तलाश शुरू की गई तो राजस्थान नहर के किनारे उसके मोटरसाइकिल के निशान मिले, जिस पर परिवार ने प्राइवेट गोताखोर लगाकर नहर में से गुरबाज सिंह की तलाश शुरू की। 4 दिनों की तलाश के बाद गुरबाज सिंह का शव राजस्थान नहर में से गांव बुबानियां के पुल के समीप मोटरसाइकिल सहित बरामद हुआ। थाना गिद्दड़बाहा के ए.एस.आई. चमकौर सिंह ने बताया कि सुखप्रीत कौर के बयानों पर धारा 174 अधीन कार्रवाई अमल में लाई जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदकोट भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News