पुलिस की कार्रवाई, चोरी के मोटरसाइकिल सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 06:22 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): जिला श्री मुक्तसर साहिब के वरिष्ठ कप्तान तुषार गुप्ता के निर्देशों के तहत असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत पुलिस ने चोरी के 2 मामलों में 2 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

पुलिस ने इन दोनों मामलों में 5 आरोपियों को नामजद किया है जिनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में सिटी मलोट के मुख्य अधिकारी वरुण मट्टू के नेतृत्व में ए.एस.आई. शिविंदर सिंह सहित पुलिस टीम दानेवाला चौक पर मौजूद थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि हरप्रीत सिंह हैप्पी पुत्र परमजीत सिंह वार्ड नंबर 21 काली माता मंदिर पटेल नगर मलोट, मोहित कुमार पुत्र नंद लाल नंदी निवासी बाल्मीक धर्मशाला बुरजा रोड मलोट और अमरजीत सिंह पुत्र गुरजंट सिंह निवासी कुराईवाला मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने का काम करते हैं। उनसे अब भी चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हो सकती है।

इस पर पुलिस टीम ने उक्त तीनों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस ने तीनों के खिलाफ सिटी मलोट में मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में लंबी थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 2 लोगों पर मामला दर्ज किया है। इस संबंध में थाना लंबी के मुख्य अधिकारी एस.आई. गुरमीत सिंह के नेतृत्व में भाई का केरा चौकी के ए.एस.आई. राजबीर सिंह को गश्त दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि हरमनदीप सिंह पुत्र गुरदीप सिंह उर्फ ​​काला वासी अबुलखुराना व कुलदीप सिंह पुत्र भोला सिंह चोरी की वारदातों में लगे हुए हैं।

पुलिस ने इस मामले में दोनों के खिलाफ लंबी थाने में मामला दर्ज कर हरमनदीप सिंह को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा कुलदीप सिंह की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News