1 लाख की हैरोइन व ड्रग मनी सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 04:15 PM (IST)

लम्बी/मलोट (जुनेजा): पुलिस ने नशे विरुद्ध चलाई मुहिम को उस समय सफलता मिली जब कबरवाला पुलिस ने 1 लाख हैरोइन और 5500 की ड्रग मनी के साथ 2 भाईयों समेत 3 को गिरफ्तार किया।

इस संबंधी पत्रकारों को जानकारी देते थाना कबरवाला के मुख्य अफसर इंस्पेक्टर दरबार सिंह संधू ने बताया कि जिला श्री मुक्तसर साहिब के सीनियर कप्तान मनजीत सिंह ढेसी की ओर से जारी दिशा निर्देशों और मलोट के पुलिस कप्तान इकबाल सिंह और डी.एस.पी. भुपिंदर सिंह की हिदायतों पर चल रही मुहिम को उस समय भारी सफलता मिली जब उनके नेतृत्व में गांव शेरगड़ ये बोदीवाला मार्ग पर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों नें पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल को भगाने की कोशिश की पर मोटरसाइकिल बंद हो गया। 

पुलिस पार्टी ने इनको काबू कर लिया तो इनकी पहचान हीरा सिंह पुत्र दरबारा सिंह और उसके भाई तरसेम सिंह के इलावा तीसरे साथी लखविंद्र सिंह पुत्र मुखतियार सिंह वासीअन रत्ता खेड़ा वडडा के रुप में हुई। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो इनसे 20 ग्राम हैरोइन जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत 1 लाख है। इसके अलावा 5500 डग्र मनी और एक पाकिट वाला सकेल कंडा भी बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत मे लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

Mohit