सब्जी में जहर मिलाकर देने व मृतक के शव को नहर में फैंकने के आरोप में 4 नामजद

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 12:50 PM (IST)

मुक्तसर साहिब (दर्दी): थाना सदर मुक्तसर की पुलिस ने घर के मुखी को सब्जी में जहर देकर मारने व मृतक के शव को नहर में फैंकने के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में रेशम सिंह पुत्र बचन सिंह वासी संगूधौन ने बताया कि मेरा भाई जरनैल सिंह अपने परिवार सहित जिसमें उसकी पत्नी बलजीत कौर, बेटा लवप्रीत सिंह उर्फ लभी, बहू मनदीप कौर, लड़की रमनदीप कौर उर्फ रग्गू जो शादीशुदा है, गांव में श्मशानघाट के नजदीक रहते हैं

उन्होंने बताया कि गत 30 जुलाई की रात के बाद मेरा भाई जरनैल सिंह गांव में नही आया व न ही किसी ने उसे देखा। मैंने व मेरे दूसरे भाई गुरनैब सिंह ने अन्य रिश्तेदारों को साथ लेकर पड़ताल की तो हमें पता चला कि सोमवार की रात को मेरी भाभी बलजीत कौर, उसकी बहू मनदीप कौर, भतीजे लवप्रीत सिंह, भतीजी रमनदीप कौर उर्फ रग्गू पुत्री जरनैल सिंह ने मेरे भाई जरनैल को सब्जी में कोई जहरीली वस्तु डालकर खिला दी, जिस पर उसको उल्टियां लग गई व उसकी मौत हो गई। 

फिर इन्होंने सलाह मशवरा करके मेरे भाई के शव को मोटरसाइकिल पर ले जाकर गांव थांदेवाला से ङ्क्षलक रोड खिड़कियांवाला को जाते रास्ते पर छोटी नहर में फैंक दिया। उन्होंने बताया कि मेरा भाई थोड़ी शराब पी लेता था व उक्त उसको शराब पीने से रोकते थे व लड़ाई करते थे। इसी को लेकर उक्त घटना को अंजाम दिया। थाना सदर मुक्तसर की पुलिस ने रेशम सिंह के बयानों के आधार पर बलजीत कौर, लवप्रीत सिंह, मनदीप कौर, रमनदीप विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 302,201,120 बी, 34 अधीन मामला दर्ज कर लिया है।
 

bharti