30 ग्राम हैरोइन व 50 हजार रुपए की नकदी सहित 2 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 11:16 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा ने 2 व्यक्तियों को हैरोइन, कम्प्यूटर व नकदी सहित काबू किया है। डी.एस.पी. कोटकपूरा मनविंद्रबीर सिंह ने बताया कि थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा के एस.एच.ओ. खेम चंद पराशर की देखरेख में पुलिस द्वारा नशा बेचने वालों के खिलाफ पूरी मुस्तैदी की जा रही है व इसी के तहत थाना सिटी के एस.आई. जसकरन सिंह सहित पुलिस पार्टी स्थानीयदेवीवाला रोड बाईपास पर मौजूद थी तो गांव देवीवाला की ओर से एक आल्टो कार आती दिखाई दी जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे। 

उन्होंने कहा कि पुलिस पार्टी द्वारा कार की शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो कार में रखे एक प्लास्टिक के लिफाफे  में से 30 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। इसके अलावा कार में से एक कम्प्यूटरीकृत कांटा व 50 हजार रुपए की नकदी भी बरामद हुई।

 इस दौरान उक्त दोनों व्यक्तियों बेअंत सिंह वासी गांव हरीनौं व मनप्रीत सिंह वासी कोटकपूरा के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। डी.एस.पी. मनविंद्रबीर सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड मांगा जाएगा ताकि इनके अन्य साथियों संबंधी गहराई के साथ पूछताछ की जा सके।

swetha