शराब व भुक्की सहित 4 काबू, 1 फरार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 01:03 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): विभिन्न पुलिस पार्टियों द्वारा 3 आरोपियों को अवैध शराब व भुक्की सहित गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि 1 आरोपी मौके से गाड़ी समेत भागने में कामयाब हो गया।जानकारी के अनुसार जब हवलदार चमकौर सिंह फरीदकोट के नेतृत्व में पुलिस पार्टी गश्त कर रही थी तो गांव गुज्जर में पहुंचने पर एक व्यक्ति हाथ आता दिखाई दिया। पुलिस पार्टी ने जब शक के आधार पर व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से अवैध देसी शराब जो बाद में 20 बोतलें नापी गई, बरामद हुईं। आरोपी की पहचान गुलशेर सिंह निवासी गांव गुज्जर के तौर पर हुई।

वहीं सहायक थानेदार स्वर्ण सिंह, हवलदार जसविन्द्र सिंह, चन्द सिंह व जंगीर सिंह सहित जब संदिग्ध पुरुषों पर नजर रखने के लिए स्थानीय मोरी गेट मौजूद थे तो सूचना मिली कि सुखदेव सिंह निवासी डोगर बस्ती फरीदकोट हरियाणा से सस्ते रेटों पर शराब लाकर महंगे भाव बेचने का आदी है। इस पर जब पुलिस पार्टी द्वारा रेड की गई तो उक्त व्यक्ति गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। सहायक थानेदार जगतार सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी जब गश्त कर रही थी तो गांव खच्चड़ां में पहुंचने पर सामने से 2 व्यक्ति हाथ में गट्टा लिए आते दिखाई दिए। जब पुलिस पार्टी ने उनकी तलाशी ली तो आरोपियों के कब्जे से 8 किलो भुक्की बरामद हुई। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुखप्रीत सिंह निवासी बुट्टर व पलविन्द्र सिंह निवासी हरीके कलां के तौर पर हुई है।

इसी तरह जब सहायक थानेदार सुरिन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी गश्त करती हुई गांव गुरुसर में पहुंची तो गुप्त सूचना मिली कि सतपाल सिंह उर्फ  सत्ता निवासी गुरुसर बाहर से सस्ते रेटों पर भुक्की लाकर महंगे भाव पर बेचने का आदी है। इस सूचना पर जब पुलिस पार्टी द्वारा रेड की गई तो उक्त आरोपी को 21 किलोग्राम भुक्की सहित गिरफ्तार कर लिया गया। उक्त सभी मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

bharti